Thursday , November 21 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहिद कपूर ने साइन की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक

शाहिद कपूर ने साइन की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक

बॉक्स ऑफिस पर ‘कबीर सिंह’ के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। न्होंने इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक साइन कर ली है। इसे ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही डायरेक्ट करेंगे। जबकि अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू इसके प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।
डायरेक्टर तिन्नानुरी ने अपने एक स्टेटमेंट में ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर की कास्टिंग की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अब इस फिल्म को देशभर के दर्शक देख सकेंगे और इसके लिए शाहिद से अच्छी पसंद कोई और हो ही नहीं सकती थी। क्योंकि वे पहले ही एक साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक से ऑडियंस पर अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं।” गौरतलब है कि ‘कबीर सिंह’ तेलुगु में बनी ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी।
दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे शाहिद
‘जर्सी’ की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है। बावजूद इसके कि सभी लोगों को उसकी काबिलियत पर संदेह रहता है। फिल्म में नानी (नवीन बाबू गंता) ने लीड रोल प्ले किया था। हिंदी वर्जन में शाहिद यही किरदार निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि वे दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे। इससे पहले उन्हें ‘दिल बोले हड़िप्पा’ (2009) में ऐसी ही भूमिका में देखा गया था।

About rajendraadmin

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2019, फ्रांस अभिनेत्री इसाबेल हूपर्ट होगी लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित

नई दिल्ली। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) 2019 के स्वर्ण जयंती समारोह में अपनी पीढ़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *